शनिवार को राजधानी दिल्ली से एक बुरी खबर सामने आई है. यहां हाईकोर्ट में आग लग गई है. आग किस कारण से लगी है इसका अभी पता नहीं लग पाया है. मौके पर फिलहाल दमकल की 2 गाड़ियां मौजूद है. अभी किसी तरह का जान माल की हानि होने की खबर सामने नहीं आई है.

बता दें कि पिछले दिनों में घटे आग के हादसों में ये पांचवा हादसा था जो दिल्ली में घटा. इससे पहले करोल बाग, पश्चिमपुरी, नारायणा, बवाना और अब दिल्ली हाईकोर्ट.

दिल्ली के करोल बाग में भीषण आग लगने से 17 लोगों की मौत हो गई थी. इसके बाद कल यानी बुधवार को दिल्ली के पश्चिमपुरी इलाके में भीषण आग के कारण 250 से ज्यादा झु्ग्गियां जलकर राख हो गई.

पश्चिमपुरी के पॉकेट ए में स्थित झुग्गियों में लगी आग बुझाने के लिए दमकल की 28 गाड़ियां बुलानी पड़ी थी. यह आग रात को करीब सवा बजे लगी.

हादसे में एक महिला की झुलसने की खबर आ रही है . घटनास्थल से पुलिस ने कई छोटे-छोटे अवैध सिलेंडर बरामद किए हैं और आशंका जताई जा रही है कि शॉर्ट सर्किट के चलते आग लगी.

Fire broke out in Delhi High Court’s canteen earlier today; it was later doused. No casualties or injuries were reported. pic.twitter.com/ENVAbooJMr

— ANI (@ANI) February 16, 2019





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top