आंध्र की सत्ताधारी तेलुगू देशम पार्टी (टीडीपी) और बीजेपी के बीच रिश्तों में आई दरार के बाद रविवार को पीएम मोदी का यह पहला आंध्र दौरा है. भगवा दल जहां इस रैली को सफल बनाने के लिए पूरे जोरशोर से जुटा है. इससे दक्षिण भारत का सियासी पारा गरमा गया है. इस बीच आंध्र प्रदेश के कई शहर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली से पहले मोदी विरोधी पोस्टरों से पटे हुए हैं.

पीएम की इस रैली के साथ ही लोकसभा चुनाव को लेकर पार्टी राज्य में प्रचार की शुरुआत करेगी. प्रधानमंत्री की रैली के लिए गुंटूर में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है. प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा में लगी एसपीजी ने भी रैली स्थल का निरीक्षण किया

प्रदेश बीजेपी समेत राजनीतिक गलियारों में पोस्टर के चलते हड़कंप मचा हुआ है. कुछ पोस्टरों में लिखा #नो मोर मोदी, #मोदी इज ए मिस्टेक और मोदी नेवर अगेन…. एक पोस्टर में तो आंध्र के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू पीएम मोदी और अन्य नेताओं पर तीर-धनुष से निशाना साध रहे हैं. नायडू ने इस यात्रा का विरोध करने का सार्वजनिक ऐलान किया है.

तमिलनाडु में कई परियोजनाओं का करेंगे उद्घाटन
नरेंद्र मोदी रविवार को कर्नाटक के दो शहरों हुबली और धारवाड़ में विकास परियोजनाओं का अनावरण करेंगे और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक सम्मेलन को संबोधित करेंगे. पार्टी के एक पदाधिकारी ने इस बात की जानकारी दी. पार्टी के पदाधिकारी एस. शांताराम ने आईएएनएस को बताया, “मोदी दिन के अंत में तमिलनाडु के तिरूपुर से हुबली जाएंगे और दो से तीन सार्वजनिक कार्यक्रमों में भाग लेंगे. इसके अलावा वे पूरे राज्य के नेताओं और कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे.”





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top