• अब आतंकवाद के अंत का समय आ गया : सीएम 

देवभूमि मीडिया ब्यूरो 

श्रीनगर : पौड़ी लोक सभा के पौड़ी, रूद्रप्रयाग, चमोली जिले सहित व टिहरी की देवप्रयाग व नरेंद्रनगर विधानसभा के बूथ पालक, बूथ अध्यक्ष व बीएलए(त्रिशक्ति) कार्यकर्ताओं का सम्मेलन आयोजित किया गया। श्रीनगर गढ़वाल में लोकसभा क्षेत्र गढ़वाल के अन्तर्गत आने वाले सभी विधानसभाओं से आये बूथ अध्यक्ष, संयोजक एवं बूथ पालको के त्रिशक्ति सम्मलेन को भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ,डॉ. हरक सिंह रावत , तीरथ सिंह रावत सहित कई नेताओं ने सम्बोधित किया।

सभी कार्यकर्ताओं को अपना बूथ सबसे मजबूत के मन्त्र को लेकर अपने बूथ पर सबसे अधिक मतो से भाजपा को मजबूत कर 2019 में अपनी 5 लोक सभा सीटों के साथ ही पूरे देश में 400 सीटों के साथ पुनः मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाने का काम करना है।

मौसम खराब होने के कारण मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत इस कार्यक्रम में नहीं पहुंच पाए। लेकिन उन्हें कार्यकर्ताओं को मोबाइल फोन के जरिए संबोधित किया। उन्होंने कहा कि देश को मोदी जैसे प्रधानमंत्री की आवश्यकता है। मुख्यमंत्री श्री रावत ने कहा अब आतंकवाद के अंत का समय आ गया है। उन्होंने केंद्र व राज्य सरकार की उपलब्धियां भी गिनाते हुए मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने के लिए एकजुट होने का आह्वान किया।

जीआईटीआई मैदान में आयोजित त्रिशक्ति सम्मेलन में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने कार्यकर्ताओं को मेरा बूथ सबसे मजबूत का पाठ पढ़ाया। उन्होंने कहा कि आगामी लोक सभा चुनाव को देखते हुए त्रिशक्ति को चौकन्ना रहने की जरूरत है।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top