रविवार को यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पश्चिम बंगाल में रैली करने वाले थे. लेकिन उनके हेलिकॉप्टर को लैंडिंग की इजाजत नहीं मिली जिस कारण उनको अपनी रैली रद्द करनी पड़ी. रैली रद्द होने पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने इसका विरोध भी किया. इससे पहले शाह के हेलिकॉप्टर लैंडिंग को लेकर विवाद हो चुका है.

इससे पहले भी बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की मालदा में रैली से पहले इजाजत को लेकर विवाद हो गया था. सीएम के सूचना सलाहकार मृत्युंजय कुमार ने योगी की रैली को लेकर ममता सरकार को निशाने पर लिया है. उन्होंने कहा, ‘यह यूपी सीएम की लोकप्रियता का असर है कि ममता बनर्जी ने हेलिकॉप्टर लैंड कराने की इजाजत ही नहीं दी.’

जानकारी के लिए आपको बता दें कि बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव और पश्चिम बंगाल बीजेपी प्रदेश के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने सीएम योगी की सभा के लिए जिला प्रशासन द्वारा हेलिकॉप्टर लैंडिंग की परमिशन न दिए जाने को लेकर ममता बनर्जी की निंदा की थी.

उन्होंने कहा, ‘लोकतंत्र में किसी भी राजनीतिक दल की गतिविधियां रोकने का अधिकार किसी को नहीं है. ममता जी के इस कृत्य की हम निंदा करते हैं.’ उन्होंने कहा कि 3 दिन से सभा की अनुमति और हेलिकॉप्टर लैंडिंग की परमिशन मांगी गई थी. सभा की अनुमति तो दे दी गई क्योंकि वह रेल प्रशासन की जमीन थी. उन्होंने आरोप लगाया कि हेलिकॉप्टर लैंडिंग की परमिशन के लिए जिलाधीश का कहना है कि ऊपर से प्रेशर है.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top