देहरादून : वायुसेना की बड़ी कार्रवाही के बाद पाकिस्तान बौखला गया है. वहीं आज सुबह जम्मू-कश्मीर के बडगाम में भारतीय वायुसेना का जेट दुर्घटनाग्रस्त हो गया, जिसमें दो पायलट के शहीद होने की खबर है. बताया जा रहा है कि ये हादसा तकनीकी खराबी के कारण हुआ. वहीं मौके पर कई दमकल की गाड़िया रेस्क्यू में जुटी है.

पीटीआई के अनुसार अधिकारियों ने बताया कि विमान दो हिस्सों में टूट गया और उसमें तुरंत आग लग गई। बताया जा रहा है कि मिग 21 विमान क्रैश हुआ है। वहीं इस रुट पर विमानों की आवाजाही बंद कर दी गई है. श्रीनगर के रनवे का इस्तेमाल अभी सेना ही कर रही है। आपको बता दे पुलवामा हमले के बाद से ही वायुसेना के प्लेन ने इन इलाकों में गश्त बढ़ा दिए हैं। पाकिस्तान के बालाकोट में मंगलवार को एयर स्ट्राइक के बाद सीमा पर गश्त बढ़ा दी गई है।

देहरादून जौलीग्रांट एयरपोर्ट से हवाई सेवाएं बंद

वूहीं भारत-पाकिस्तान के बीच तनाव के बाद देश के कई एयरपोर्टों में हाई अलर्ट जारी किया गया है जिसमें देहरादून जौलीग्रांट एयरपोर्ट भी शामिल है. देहरादून जौलीग्रांट एयरपोर्ट से जम्मू कश्मीर और अमृतसर आने व जाने वाली सभी हवाई उड़ान पर ब्रेक लगाया गया है. जम्मू कश्मीर और अमृत शहर के लिए हावई सेवाएं बन्द कर दी गई है.

मिली जानकारी के अनुसार जम्मू कश्मीर में विमान उतारने में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. इसके साथ ही यात्रियों की जान भी खते में पड़ सकती है जिसको देखते हुए देहरादून एयरपोर्ट से हवाई सेवाएं जम्मू कश्मीर और अमृतसर के लिए बंद कर दी गई है.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top