पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के पुलवामा हमले में पाकिस्तान की भूमिका के लिए साक्ष्य मांगने की टिप्पणी पर जोरदार हमला करते हुए पंजाब के मुख्यमंत्री व कांग्रेस नेता अमरिंदर सिंह ने मंगलवार को कहा कि क्या सुरक्षा बलों द्वारा मारे गए आतंकवादियों के शव उन्हें साक्ष्य के तौर पर भेज दिए जाएं.

अमरिंदर सिंह ने पटियाला में एक कार्यक्रम से इतर मीडिया से कहा, “वह (इमरान) किस साक्ष्य की बात कर रहे हैं? क्या हम सुरक्षा बलों द्वारा मारे गए आतंकवादियों के शवों को उन्हें भेज दें? क्या वह उन्हें पहचान लेंगे.”

अमरिंदर सिंह ने मंगलवार को इमरान खान द्वारा पुलवामा हमले के लिए साक्ष्य मांगे जाने पर ट्विटर पर भी अपनी नाराजगी जाहिर की.

अमरिंदर सिंह ने ट्वीट किया, “डियर इमरान खान, जैश प्रमुख मसूद अजहर बहावलपुर में है और आईएसआई की मदद से हमलों की साजिश रच रहा है. जाओ, उसको वहां से पकड़ लो. अगर आप नहीं कर सकते तो हमें बताओ. आपने मुंबई के 26/11 हमले के सबूतों का क्या किया. अब समय बात पर अमल करने का है.”

उन्होंने कहा, “पुलवामा हमले के लिए पाकिस्तान के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए. यह बातें नहीं कार्रवाई करने का समय है. हमारे जवानों की मौत स्वीकार्य नहीं है. कोई भी युद्ध नहीं चाहता, लेकिन कूटनीतिक, सैन्य व आर्थिक दबाव बनाने की जरूरत है.”





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top