देहरादून : कोतवाली नगर पुलिस ने नाबालिक के साथ दुराचार करने वाले और उसकी वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने वाला अपराधी को गिरफ्तार करने सफलता पाई.

वीडियो बनाकर कर रहा था ब्लैकमेल

दरअसल बीते दिन यानी 4 फरवरी को एक व्यक्ति ने चौकी लक्खीबाग पर सूचना दी कि वह कपड़े धुलाई का काम करता है। बताया कि फैजल नाम का युवक उसके यहां कपड़े धुलवाने आता था जो कि पथरीबग में किराए पर रहता है. तभी फैजन नामक युवक ने उनकी बेटी (उम्र करीब 17 वर्ष) को बहला- फुसलाकर अपने प्रेमजाल में फंसाया और उनकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया. पिता ने जानकारी देते हुए कहा कि आरोपी उनकी बेटी के साथ जबरदस्ती करता रहा और उसकी अश्लील वीडियो बनाकर काफी लंबे समय से ब्लैक मेल कर रहा था.

आरोपी पीड़िता को फोन पर धमकाता रहा

पीड़िता के पिता ने बताया कि आरोपी ने उनकी बेटी से घर मे रखे गहने और पैसे भी मंगाए. जब पीड़िता फैजल से बहुत ज्यादा तंग हो गई तो उसने सारी बात अपने पिता को बताई. पिता ने बताया कि आरोपी उनकी बेटी को फ़ोन पर धमकाता रहा और जान से मारने की भी परिवार को धमकी दे रहा था. साथ ही वीडियो को वायरल करने की भी धमकी दे रहा हैं।

इस सूचना पर चौकी लक्खीबाग पर मु0आ0स0 48/19 धारा 376, 384, 504, 505 ipc व 3/4  पोक्सो एक्ट में पंजीकृत कर जांच शुरु की गई और अभियुक्त की तलाश शुरु की गई। जिसमें 4 जनवरी को अभियुक्त समीर उर्फ फैजल को गिरफ्तार करने में पुलिस को सफलता मिली जिसे माननीय न्यायालय में पेश कर जिला कारागार दाखिल किया गया है।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top