गोवा विधानसभा के उपाध्यक्ष व सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक माइकल लोबो ने मंगलवार को कहा कि गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर जीवित रहने तक पद पर बने रहेंगे, हालांकि पैन्क्रिएटिक कैंसर के चलते उनकी सेहत में उतार-चढ़ाव बना रहता है. लोबो ने उत्तरी गोवा के अपने कालान्गुते विधानसभा क्षेत्र में ग्राम पंचायत द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम से इतर संवाददाताओं से कहा कि जब तक पर्रिकर राज्य सरकार चला रहे हैं, यहां तक कि बीमारी में भी..भाजपा की अगुवाई वाली गठबंधन सरकार बनी रहेगी.

उन्होंने कहा, वह (पर्रिकर) एक ऐसे शख्स हैं जो कभी आराम नहीं करना चाहेंगे. जब तक वह इस दुनिया में हैं..मुझे लगता है कि वह पद नहीं छोड़ेंगे. वह गोवा के लोगों के लिए काम करते रहेंगे.

लोबो ने कहा, जब तक उनका दिमाग काम कर रहा है और वह अधिकारियों को निर्देश दे सकते हैं, तब तक मुझे लगता है कि यह सरकार बनी रहेगी. उसकी सेहत में कभी-कभी सुधार होता है और कभी-कभी यह बिगड़ जाती है क्योंकि पैन्क्रिएटिक (अग्नाशय) कैंसर जैसी बीमारी में आप हर समय स्थिर नहीं रह सकते. पर्रिकर का एडवांस पैन्क्रिएटिक कैंसर का इलाज एक साल से ज्यादा समय से चल रहा है.

लोबो ने कहा, तो, मुझे लगता है कि फिलहाल इस समय वह अपने स्तर पर बेहतरीन काम करने की कोशिश कर रहे हैं और भगवान मदद के लिए हैं. सबकुछ भगवान के हाथ में है, खासकर उनका (पर्रिकर का) स्वास्थ्य. यहां तक कि मेरे पिता को भी यही था..तो आप सदा के लिए जीवित नहीं रह सकते. अगर उन्हें कुछ होता है, तो फिर उस समय हम देखेंगे कि क्या करने की जरूरत है.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top