देहरादून : इसमें कोई दो राहे नहीं है कि उत्तराखंड देवभूमि का हर कोई दिवाना है…चाहे बॉलीवुड के लोग हों या विदेशी मेहमान…चाहे देश के कौन-कौने में बसने वाले लोग हों..हर कोई उत्तराखंड आकर यहां की वादियों का…पहाड़ों का..व्यंजनों का दीवानी है…गंगा मां के आरती-दर्शन करना तो हर कोई अपना सौभाग्य मानता है…जिसमे बॉलीवुड स्टार और कॉमेडी किंग गोविंदा भी शामिल हैं.

तीर्थ नगर ऋषिकेश पहुंचे गोविंदा

जी हां गुरुवार को फिल्म अभिनेता गोविंदा ने तीर्थ नगर ऋषिकेश पहुंचे जहां उन्होनें गंगा किनारे जाकर मनमोहक वादियों का लुत्फ उठाया. गोविंदा ने रामझूला-स्वर्गाश्रम का भम्रण भी किया और इसके बाद आराम कर मुनिकीरेती स्थित मशहूर चोटीवाला होटल में मक्के की रोटी, सरसों का साग और पनीर टिक्के का लुत्फ उठाया. रेस्टोरेंट के बाहर उनके प्रशंसकों की भीड़ जुट गई। रेस्टोरेंट में मौजूद स्टाफ और लोगों ने गोविंदा के साथ फोटो भी खिंचवई।

तीर्थनगरी से है उनका पुराना नाता-गोविंदा

वहीं इस मौके पर कॉमेडी के बादशाह गोविंदा ने बताया कि तीर्थनगरी से उनका पुराना नाता रहा है। जब भी मौका मिलता है वे तीर्थनगरी जरुर आते हैं. साथ ही उन्होंने बताया कि यह बेहद निजी दौरा है। वह केवल जीवनदायिनी मां गंगा का आर्शीवाद व पंसदीदा स्थल पर जीवन के कुछ पल बिताने के मकसद तीर्थ नगरी पहुंचे है। गोविंदा ने बताया कि वो आने वाले दिनों में यहां आकर शूटिंग करेंगे… आने वाले दिनों में कुछ फिल्म प्रोजेक्ट्स भी तीर्थनगरी में होंगे.

इसके बाद गोविंदा हरिद्वार रवाना हुआ औऱ वहां जाकर सबसे पहले शांतिकुंज पहुंचे और विश्व गायत्री परिवार प्रमुख डा. प्रणव पंड्या और शैल दीदी से आशीर्वाद लिया। डा. प्रणव पंड्या ने गोविंदा को शांतिकुंज की ओर से चलाए जा रहे अभियान और कार्यक्रम को जानकारी दी. इसके बाद गोविंदा देव संस्कृति विश्वविद्यालय पहुंचे और विवि के प्रति कुलपति डा. चिन्मय पंड्या से मुलाकात की।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top