देहरादून : पीएम मोदी का उत्तराखंड से खासा लगाव है…तभी तो वो समय-समय पर उत्तराखंड आते रहते हैं. साथ ही बात करें केदारनाथ धाम की तो कई बार पीएम मोदी बाबा के दर्शन करने आए हैं और इसी केसाथ पुनर्निर्माण कार्य में भी पीएम मोदी नजर बनाए हुए हैं. अभी भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह देहरादून आए थे जिसमें वह भाजपा के पदाधिकरियों को जीत का मंत्र दे गए साथ ही अमित शाह ने लोकसभा की सीटों पर जीत का दावा किया.

शाह के बाद पीएम मोदी आ रहे हैं उत्तराखंड

वहीं अमित शाह के बाद अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी जल्द उत्तराखंड आ सकते है. जी हां मिली जानकारी के अनुसार पीएम मोदी 14 फरवरी को उत्तराखंड आ रहे हैं। खबर है कि दिन वह केदारनाथ धाम में हुए पुनर्निर्माण कार्यों का वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये लोकार्पण करने के बाद रुद्रपुर में जनसभा को संबोधित कर सकते हैं।

14 फरवरी को केदारनाथ में हुए पुनर्निर्माण कार्यों का लोकार्पण, रुद्रपुर में सभा को संबोधित करेंगे

लोकसभा चुनाव के एलान से पहले प्रदेश भाजपा नेतृत्व की ओर से उत्तराखंड में भाजपा प्रमुख अमित शाह और प्रधानमंत्री मोदी के कार्यक्रम मांगे गए थे। जिसके बाद अमित शाह देहरादून होकर चले गए। अब प्रधानमंत्री का कार्यक्रम निर्धारित किया जा रहा है। खबर है कि प्रधानमंत्री 14 फरवरी को केदारनाथ में हुए पुनर्निर्माण कार्यों का लोकार्पण कर सकते हैं। इसे लेकर उच्च स्तर पर कसरत भी चल रही है। इसके बाद वह रुद्रपुर में सभा को संबोधित कर सकते हैं।

पीएम मोदी कुमाऊं मंडल में करेंगे चुनावी शंखनाद 

एक ओर जहां अमित शाह ने चुनाव का शंखनाद उत्तराखंड में किया अभ उनके बाज पीएम मोदी कुमाऊं मंडल में चुनावी शंखनाद करेंगे।  भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने बताया कि प्रधानमंत्री का सरकारी कार्यक्रम उत्तराखंड का बन रहा है।  भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रमुख डॉ. देवेंद्र भसीन के अनुसार प्रधानमंत्री का 14 फरवरी का उत्तराखंड आगमन का कार्यक्रम बन रहा है। इसे अंतिम रूप दिया जा रहा है, लेकिन संभावना है कि वह इस दिन रुद्रपुर में आयोजित कार्यक्रमों में भाग लेंगे।

प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने बताया कि इस अभियान के लिए दिल्ली से पांच संकल्प रथ उत्तराखंड आ सकते हैं। राज्य में इस अभियान के लिए प्रदेश महामंत्री एवं पूर्व विधायक कुलदीप कुमार को संयोजक बनाया गया है।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top