उत्तराखंड के रुद्रपुर में पीएम मोदी की रैली को लेकर को लोगों में खास जोश देखा जा रहा है. हालांकि, सुबह से हो रही बारिश और खराब मौसम के चलते पीएम मोदी की जनसभा का समय बदला गया. लेकिन अब मौसम खुलने के साथ ही बीजेपी कार्यकर्ताओं और नेताओं ने राहत की सांस ली है. जिसके बाद अभी से जनसभा स्थल पर लोगों की भीड़ जुटने लगी है.

बता दें कि तय कार्यक्रमानुसार पीएम मोदी को दोपहर करीब 1.30 बजे पीएसी ग्राउंड में बने हेलीपैड पर उतरना था. लेकिन मौसम में बदलाव और बारिश के चलते पीएम मोदी के कार्यक्रम में थोड़ा फेरबदल किया गया है. हालांकि, अब रुद्रपुर में बारिश थम गई है और मौसम खुलने के साथ ही जनसभा स्थल पर लोगों की भीड़ जुटने लगी है. पीएम की जनसभा को लेकर महिलाओं में खासा जोश देखा जा रहा है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे को देखते हुए रुद्रपुर पूरी तरह से छावनी में तब्दील हो गया है. वहीं, पीएसी के हेलीपैड और जनसभा स्थल के चप्पे-चप्पे पर एसपीजी की पहरा है. पीएम की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर 500 से अधिक पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया है. हेलीपैड और कार्यक्रम स्थल एसपीजी के पहरे पर है. जबकि, अतिरिक्त सुरक्षा व्यवस्था के लिए 1500 से अधिक पुलिस कर्मियों को भी जनपद में तैनात किया गया है. हेलीपैड और कार्यक्रम स्थल के रूट में QRT की 20-20 सदस्यी 10 टीम भी लगाई गई है.

कार्यक्रम में हुआ बदलावप्राप्त जानकारी के मुताबिक, प्रधानमंत्री मोदी विमान से करीब दोपहर 2:50 मिनट पर रुद्रपुर में बने हेलीपैड पर उतरेगा. जिसके बाद करीब 3 बजे पीएम जनसभा स्थल पहुंचेंगे. इसके बाद वह सहकारिता विभाग की करीब 3340 करोड़ की योजनाओं का लोकार्पण करेंगे. इस मौके पर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत, राज्यपाल बेबी रानी मौर्या, सहकारिता राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) डॉ. धन सिंह रावत समेत अन्य मंत्री मौजूद रहेंगे.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top