सदी के महानायक अमिताभ बच्चन जम्मू एवं कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकी हमले में शहीद हुए केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल(सीआरपीएफ) के 49 जवानों को पांच-पांच लाख रुपये की सहायता राशि देंगे.

जम्मू एवं कश्मीर में 1989 में आतंकवाद के सिर उठाने के बाद से अब तक के सबसे जघन्य हमले में गुरुवार को राज्य के पुलवामा जिले में जैश-ए-मोहम्मद के एक आत्मघाती हमलावर ने विस्फोटकों से भरी अपनी एसयूवी को सीआरपीएफ की बस से टक्कर मार दी थी, जिसमें कम से कम 40 जवान मौके पर ही शहीद हो गए. गंभीर रूप से घायल कई जवानों के दम तोड़ने के बाद शुक्रवार को इस हमले में शहीद हुए जवानों की संख्या बढ़कर 49 हो गई.

अभिनेता फिलहाल कई सरकारी स्रोतों से जानकारी हासिल कर रहे हैं कि इस राशि को कहां और कैसे जवानों के परिवारों तक पहुंचाया जाएगा ताकि यह उन तक जल्दी से जल्दी पहुंचे.

उनके प्रवक्ता ने इस खबर की पुष्टि की और कहा, “हां, मिस्टर बच्चन सभी शहीदों के परिवार को पांच-पांच लाख रुपये देंगे और वह फिलहाल ऐसा करने के लिए सही प्रक्रिया का पता लगा रहे हैं.”

बच्चन ने शुक्रवार को विराट कोहली के एक समारोह में विशेष अतिथि के रूप में शामिल होने के कार्यक्रम को भी रद्द कर दिया था. यह समारोह अब आज (शनिवार को) आयोजित होगा.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top