कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के जीवन पर केंद्रित ‘माई नेम इज रागा’ नाम की एक फिल्म बनाई जा रही है. निर्देशक रुपेश पाल ने एक बयान में कहा, “फिल्म का मकसद न तो राहुल का महिमामंडन करना है और न ही उनका रहस्य हटाना है. यह एक ऐसे इंसान की कहानी है, जिसपर हास्यास्पद हमला किए गए और उसने किस तरह से शानदार वापसी की.”

उन्होंने कहा, “जिसने भी निडरता से हार और विफलता का सामना किया है, वे खुद को इस कहानी से जोड़ सकता है. इस लिहाज से मैं इसे बायोपिक नहीं कहना चाहता. यह किसी भी व्यक्ति की एक कहानी है, जिसे विपत्तिपूर्ण जीवन पर जीत दर्ज करने के बाद रोकना नामुमिकन हो जाता है.”

टीजर में दिखाया गया है कि राहुल गांधी छोटी उम्र में अपनी दादी यानी की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी और अपने पिता राजीव गांधी की हत्या होते देखते हैं और हताश हो जाते हैं. साथ ही इस फिल्म में नरेंद्र मोदी को भी दिखाया गया है और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह भी नजर आ रहे हैं.

इस फिल्म में अश्विनी कुमार राहुल गांधी की भूमिका में हैं, हिमंत कपाड़िया मोदी बने हैं और राजू खेर पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के रूप में दिखाई दे रहे हैं. बता दें कि राजू खेर बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर के भाई हैं, जो हाल ही में ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ फिल्म में मनमोहन सिंह के किरदार में नजर आए थे.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top