अपने प्रतिद्वंद्वियों अमेजन और माइक्रोसॉफ्ट के साथ प्रतिस्पर्धा के अपने नवीनतम प्रयास में गूगल ने मंगलवार को घोषणा की कि वह सिलिकॉन वैली की डेटा माइग्रेशन कंपनी एलूमा का अधिग्रहण करेगी, ताकि अपने क्लाउड व्यापार सेवा का विस्तार कर सके.

प्रौद्योगिकी दिग्गज के मुताबिक, एलूमा एक प्रमुख कंपनी है जो उद्यम ग्राहकों को क्लाउड में डेटा माइग्रेशन सुव्यवस्थित करने और उनके विभिन्न स्त्रोतों के डेटा को एक एकल डेटा वेयरहाउस में रखने में मदद करती है.

समाचार एजेंसी सिन्हुआ ने गूगल के हवाले से बताया, एलूमा को अपने साथ जोड़ने से हम ग्राहकों को गूगल क्लाउड में सुव्यवस्थित, स्वचालित स्थानांतरण अनुभव की पेशकश करने में सक्षम होंगे और उन्हें हमारे डेटाबेस सेवाओं की पूर्ण रेंज मुहैया कराएंगे.

एलूमा के सह-संस्थापक योनी ब्रोयडे और येयर विनबर्गर ने एक ब्लॉग पोस्ट में मंगलवार को लिखा था कि यह अधिग्रहण गूगल क्लाउड के साथ उनकी लंबे समय से चल रही साझेदारी का विकास है.

उन्होंने कहा, गूगल क्लाउड में शामिल होने से हम फुल सेल्फ-सर्विस डेटाबेस माइग्रेशन का अनुभव प्रदान करने के एक कदम और करीब होंगे, जो उनकी क्लाउड प्रौद्योगिकी की शक्ति द्वारा संचालित होगी, जिसमें एनालिटिक्स, सुरक्षा, एआई और मशीन लर्निग शामिल है.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top