नैनीताल रोड स्थित निजी अस्पताल की महिला कर्मचारी से बच्चों को स्कूल में एडमिशन दिलाने के नाम पर सवा लाख रुपये हड़प लिए गए। आरोप एक कथित पत्रकार पर लगा है। गुरुवार को कोतवाली पहुंची महिला एसएसआइ के सामने फफक-फफक कर रो पड़ी, जिसके बाद पुलिस ने 24 हजार रुपये नकद और एक लाख रुपये का चेक पीडि़ता को दिलवा दिया। वहीं तय समय पर खाते में बकाया रकम नहीं लौटाने पर पुलिस ने आरोपित को मुकदमा दर्ज करने की चेतावनी दी।

जवाहर ज्योति दमुवाढूंगा खाम निवासी रेखा चंदोला ने कोतवाली पहुंचकर पुलिस को बताया कि पिछले साल मार्च में उसकी मुलाकात खुद को इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का पत्रकार बताने वाले एक व्यक्ति से हुई थी।

11वीं पास का रिजल्ट दिलाकर 12वीं में रेगुलर प्रवेश दिलाने की बात कही और 1 लाख रुपये ऐंठे

महिला का आरोप है कि कथित पत्रकार ने उसे झांसे में लेकर दो बच्चों को 11वीं पास का रिजल्ट दिलाकर 12वीं में रेगुलर प्रवेश दिलाने की बात कही और 1 लाख रुपये ऐंठ लिए….वहीं महिला से जुलाई में एडमिशन कराने को लेकर स्कूल की एडवांस फीस के तौर पर 24 हजार रुपये और लिए। वहीं जब महिला को असलियत का पता चला तो उसने कथित पत्रकार से दी गई रकम वापस मांगी लेकिन वो मुकर गया।

जिसके बाद पीड़ित महिला कोतवाली पहुंची और सारी आपबीती पुलिस अधिकारी को सुनाई. वहां मौजूद एसएसआइ विजय सिंह मेहता ने आरोपित के परिजनों को बुलाकर मुकदमा दर्ज करने की चेतावनी दी। इसके बाद मौके पर 24 हजार रुपये पीडि़ता को लौटाए गए। साथ ही बकाया रकम का चेक दिलाया गया।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top