देवभूमि मीडिया ब्यूरो

पौड़ी : कोटद्वार – गुमखाल मोटर मार्ग के दुगड्डा से करीब 5 किलोमीटर आगे एनएच 534 पर भदालीखाल के पास हुई सूमो वाहन  दुर्घटना में तीन लोगों की मृत्यु हो गयी है जबकि पांच लोग घायल हो गए। प्राप्त जानकारी के अनुसार दुर्घटना सोमवार प्रातः तब घटी जब दिल्ली से बैजरों जा रही सवारियों से भरी मैक्स 200 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। इस हादसे में एक महिला समेत तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, तीनों मृतक एक ही परिवार के बताए  गए हैं। 

सूत्रों के अनुसार दुर्घटना तब घटी जब गाड़ी के ड्राइवर को झपकी आ गई थी। झपकी आने के कारण ही वाहन अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरा। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची SDRF की टीम ने घायलों को खाई से बाहर निकाला और घायल हुए पांचों लोगों का बेस अस्पताल कोटद्वार में भर्ती करवाकर इलाज शुरू किया।

दुर्घटना में घायल एक व्यक्ति सुरेश के अनुसार गांव के लोगों ने जब 108 नंबर पर एम्बुलेंस के लिए फोन किया तो 108 से काफी देर तक यही जवाब मिलता रहा कि उसकी गाड़ी में तेल नहीं है। उन्होंने कहा कि पास के गांव के लोग ही उन्हें हॉस्पिटल तक लेकर आए।

वहीं कोटद्वार में सीओ जेआर जोशी ने कहा कि दुर्घटना सुबह साढ़े चार बजे घटी। उन्होंने कहा कि वाहन में आठ लोग सवार थे, जिनमें से तीन की मौके पर ही मौत हो गई है, जबकि घायल हुए बाकी के पांच लोगों का इलाज अस्पताल में किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि दुर्घटना की सूचना मिलने के तुरंत बाद ही मौके पर पुलिस पहुंची और घायलों को रेस्क्यू किया गया।

मृतक और घायलों के नाम

मृतक:
अरविंद सिंह रावत पुत्र मान सिंह रावत उम्र 36 वर्ष 
विनोद सिंह रावत पुत्र रतन सिंह रावत निवासी उपरोक्त उम्र 62 वर्ष 
महेश्वरी देवी पत्नी आनंद सिंह निवासी उपरोक्त उम्र 50 वर्ष
(सभी निवासी चोरखंडा बैजरो थलीसैंण जनपद पौड़ी गढ़वाल)

घायल:
नरेश सिंह रावत पुत्र आनंद सिंह रावत उम्र 27 वर्ष
यशवंत सिंह रावत पुत्र ज्ञान सिंह उम्र 55 वर्ष
आनंद सिंह रावत पुत्र चरण सिंह रावत उम्र 56 वर्ष
दिनेश सिंह रावत पुत्र आनंद सिंह रावत उम्र 32 वर्ष 
सूरत सिंह गुसाईं पुत्र राजेंद्र सिंह गुसाईं निवासी बीरोंखाल पौड़ी गढ़वाल (चालक गंभीर घायल)
(सभी निवासी चोरखंडा बैजरो थलीसैंण जनपद पौड़ी गढ़वाल)





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top