जम्मू के पुलवामा में आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों की शहादत से देशभर के लोगों की आंखों में आंसू है. साथ ही लोगों में पाकिस्तान के लिए गुस्सा भी है औऱ लोग पाक को मूंह तोड़ जवाब देने की मांग कर रहे हैं. बच्चा-बच्चा सड़क पर उतरकर पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगा रहा है. वहीं हर कोई अपने-अपने हिसाब से शहीदों की परिवार की मदद कर रहा है. वहीं इसमें उत्तराखंड पुलिस भी आगे आई है.

वहीं पौड़ी जनपद के अंतर्गत कोतवाली कोटद्वार के समस्त पुलिसकर्मियों ने मिलकर लगभग एक लाख पचास हजार रुपये की आर्थिक सहायता इस आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों के परिजनों को देने के लिए जमा किए हैं. जिसमें कोतवाली स्टाफ सहित ए.एस.पी ऑफिस स्टाफ, सीओ ऑफिस स्टाफ और सी.आई.यू स्टाफ ने सहयोग कर शहीदों की परिवार की मदद के लिए आगे आए.

कोतवाल मनोज रतूड़ी ने जानकारी दी है कि सभी अधिकारी व कर्मचारियों द्वारा जम्मू के पुलवामा में आतंकी हमले में शहीद हुए सैनिको के परिजनों को सांत्वना राशि के रूप में पैसे एकत्र किये गए है जो कुल एक लाख पचास हजार रूपये तक हो गए है। हालांकि शहीद हुए जवानों की शहादत के आगे ये धनराशि तो कुछ भी नही है लेकिन फिर भी हर पुलिसकर्मी चाहता है कि वो अपने स्तर से सहयोग कर सके। ये धनराशि अपर पुलिस अधीक्षक कोटद्वार व वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पौड़ी द्वारा शहीद भाइयों के परिजनों तक बैंक ड्राफ्ट बनवा कर भेजी जाएगी।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top