हल्द्वानी : कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के ऊपर सोशल मीडिया में भाजपा नेताओं द्वारा की जा रही अभद्र टिप्पणी के खिलाफ अब महिला कांग्रेस भी मुखर हो गयी है।

हल्द्वानी कोतवाली में महिला कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष सरिता आर्य के नेतृत्व में महिला कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भाजपा के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए प्रियंका गांधी के ऊपर सोशल मीडिया में की जा रही अभद्र टिप्पणी का विरोध किया। साथ ही पुलिस को ज्ञापन देते हुए सोशल मीडिया में प्रियंका गांधी के खिलाफ अपशब्दों का प्रयोग करने वाले भाजपा नेताओं पर कार्रवाई करने की मांग की।

इस दौरान महिला कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष सरिता आर्य ने कहा कि बेटी पढ़ाओ बेटी बचाव का नारा देने वाली भाजपा आज एक महिला के खिलाफ इस तरह की टिप्पणी कर रही है जो की भाजपा की मानशिकता को दर्शाता है. अपने को अनुशासित के साथ ही चाल चरित्र और चेहरे वाली पार्टी कहने वाली भाजपा और उसके कार्यकर्ता जिस तरह कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी पर सोशल मीडिया में अभद्र टिप्पणी कर रहे हैं, उससे साफ़ प्रतीत होता है कि भाजपा की नियत कितनी खराब है। सरिता आर्य ने मांग की कि महिलाओं के प्रति इस तरह की अभद्र टिप्पणी करने वाले भाजपा नेताओं और उनके कार्यकर्ताओं पर तुरंत कार्रवाई हो।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top