रुड़की में पुलिस ने कश्मीरी युवक को हिरासत में लिया है। पकड़े गए युवक ने इंडियन आर्मी के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग किया था। वहीं युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग को लेकर भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने कोतवाली में तहरीर दी।

दरअसल पूरा मामला ये है कि रुड़की में एक कश्मीरी युवक ने बीटी गंज बाजार में खरीददारी के दौरान पुलवामा मामले में टिप्पणी करते हुए इंडियन आर्मी के लिए अभद्र शब्दों का इस्तेमाल किया था। इसका विरोध दुकान स्वामी ने किया. वहीं युवक की वीडियो भी अपने फोन में रिकॉर्ड की। साथ ही इस बारे में आसपास के व्यापारियों को भी बताया। व्यापारियों ने सूचना गंगनहर कोतवाली पुलिस को दी। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए युवक को हिरासत में लिया। पुलिस ने इस युवक को हिरासत में लिया है और पूछताछ कर रही है। जिसके बाद पुलिस ने करहवाहि करते हुए गेस्ट हाउस और प्रीत विहार के कुछ घरों में छापेमारी की और तकरीबन 12 अन्य कश्मीरी युवकों को भी हिरासत में लिया।

वहीं युवकों के पकड़े जाने के बाद कोतवाली में लोगों की भीड़ जमा हो गयी। भाजयुमो कार्यकर्ताओं और व्यापारी की ओर से दी गयी तहरीर में बताया कि इस व्यक्ति के द्वारा देश एवं देश के अमर शहीदों के विरुद्ध अमर्यादित शब्द कहे गए हैं इसलिए इस युवक पर देशद्रोह की संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया जाए।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top