बिहार के सीवान जिले में राष्ट्रीय जनता दल(राजद) के पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन के भतीजे की गोली मारकर हत्या कर दी गई, जिससे यहां हिंसक प्रदर्शन शुरू हो गया. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी.

सीवान के पुलिस अधीक्षक नवीन चंद्र झा ने कहा, “मोहम्मद युसूफ को प्रतापपुर गांव में गोली मारी गई. शहाबुद्दीन यहीं के निवासी हैं. उसे शुक्रवार देर रात कुछ अज्ञात बदमाशों ने गोली मारी.

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक बीती रात बिहार के सिवान में आरजेडी के पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन के भतीजे युसूफ की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक युसुफ के सीने में गोली मारी गई है. इसके बाद वहां के आसपास के लोग युसूफ को अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

हत्या की सूचना मिलने के बाद सैकड़ों की संख्या में लोग सरदर अस्पताल पहुंचे. इसी बीच भारी संख्या में वहां पहुंचकर लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया. जानकारी मिलने के बाद टाऊन थाना, मुफस्सिल थाना व सराय ओपी की पुलिस भी अस्पताल पहुंच गई और मामले की नियंत्रण में किया.

जहां पर युसूफ की हत्या की गई है वहां पर भारी संख्या में पुलिसबल को तैनात कर दिया गया है. अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक हत्य किस वजह से की गई है इस बात की जनकारी नहीं मिल पाई है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top