रविवार को दिल्ली की क्राइम के एक टीम ने गत मंगलवार को दिल्ली के करोलबाग में होटल अर्पित पैलेस आग मामले में होटल के मालिक राकेश गोयल को गिरफ्तार कर लिया गया है. राकेश गोयल को रविवार को कोर्ट में पेश किया जा सकता है. जानकारी के लिए आपको बता दें कि 12 फरवरी को अर्पित होटल में आग लगने से 17 लोगों की मौत हो गई थी.

इससे पहले इस मामले में दो आरोपी को गिरफ्तार किया जा चुका है. पुलिस ने रविवार को बताया कि अपराध शाखा ने शनिवार को इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे से गोयल को गिरफ्तार किया है. इससे पहले दिल्ली पुलिस को सूचना मिली थी कि गोयल इंडिगो की फ्लाइट 6ई 1702 में कतर में सवार हुए हैं.

पुलिस के मुताबिक, होटल की प्रॉपर्टी राकेश कुमार गोयल उर्फ पटवारी के नाम है, जबकि होटल का लाइसेंस शरतेंदु गोयल के नाम पर है. दोनों भाई हैं, लेकिन पूरे कारोबार को राकेश गोयल ही संभालते थे. इस कारण लोग राकेश को ही होटल मालिक के रूप में जानते हैं. इसके अलावा इस परिवार का पेंट और हार्डवेयर का भी काम है. करोलबाग के बैंक स्ट्रीट में बने घर के भूतल पर एक बड़ी सी दुकान है, जबकि परिवार ऊपरी मंजिल पर रहता है. वहीं, जगतपुरी में भी इनकी दुकान है.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top