देहरादून पौड़ी लोकसभा सीट को लेकर भाजपा ने आज श्रीनगर में त्रिशक्ति सम्मेलन का आयोजित किया गया जिसे भाजपा ने शहीदों को समर्पित किया त्रिशक्ति सम्मेलन में पहुंचे बूथ अध्यक्ष बूथ पालक और बीएलओ 2 ने शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी, श्रीनगर गढ़वाल में यूं तो पौड़ी लोकसभा सीट को लेकर भाजपा का त्रिशक्ति सम्मेलन 16 फरवरी को आयोजित होना था लेकिन पुलवामा में बीएसएफ के 40 जवानों की शहादत के बाद भाजपा ने कार्यक्रम को स्थगित कर दिया था जिसे आज आयोजित किया गया कार्यक्रम में मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को भी पहुंचना था लेकिन खराब मौसम की वजह से मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत सम्मेलन में नहीं पहुंच पाए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट इस दौरान भाजपा बूथ अध्यक्षों बूथ पालक और बीएलओ 2 में लोकसभा चुनाव को लेकर जोश भरने का काम किया.

वहीं बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने भाजपा कार्यकर्ताओं में लोकसभा चुनाव को लेकर जोश भरने के साथ ही केंद्र और प्रदेश सरकार की योजनाओं को घर घर पहुंचाने का आह्वान भी किया, तो दूसरी तरफ पाकिस्तान के द्वारा जम्मू कश्मीर में आतंकवादी घटनाओं को अंजाम दिए जाने को लेकर पाकिस्तान को सबक सिखाने की बात भी कही.

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने इस दौरान कहा कि केंद्र की मोदी सरकार शहीद परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त करती है. साथ ही उत्तराखंड सरकार भी शहीदों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त करती है. उत्तराखंड के भी 4 जवान पिछले 6 दिनों में शहीद हुए हैं जिनको लेकर वह संवेदना व्यक्त करते हैं.

अजय भट्ट ने कहा शक्ति सम्मेलन शहीदों के नाम समर्पित करते हैं शहीदों के बलिदान को व्यर्थ नहीं जाने दिया जाएगा और जो कट्टरपंथी ताकतें देश को कमजोर करने का प्रयास कर रहे हैं उन्हें किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top