रविवार को उपराज्यपाल किरण बेदी के आवास के बाहर 13 फरवरी से धरने पर बैठे मुख्यमंत्री वी. नारायणसामी ने किसी खुले मंच पर मुद्दों पर चर्चा के बेदी के आमंत्रण को स्वीकार कर लिया. 71 वर्षीय नारायणसामी और उनके मंत्रिमंडलीय सहयोगी 13 फरवरी से बेदी के आधिकारिक निवास, राज निवास के बाहर सड़क पर सो रहे हैं. बेदी के खिलाफ यह प्रदर्शन राज्य सरकार की कल्याणाकारी योजनाओं को लागू करने की मंजूरी नहीं देने पर किया जा रहा है.

नारायणसामी ने ट्वीट किया, “हम किसी भी समय और स्थान -पुडुचेरी बीच, गांधी प्रतिमा- के लिए तैयार हैं.”

बेदी ने इससे पहले ट्वीट किया, “माननीय मुख्यमंत्री और उनके कैबिनेट सहयोगी दिन, समय और स्थान चुन सकते हैं. लोगों के लिए एक बार में और सभी मुद्दों को सुनने व समझने के लिए इसे एक खुला मंचे रखे, क्योंकि उपराज्यपाल कार्यालय गरीबों व जरूरतमंदों के लिए पूरी पारदर्शिता और न्याय की भावना के साथ काम करता है.”

बेदी ने रविवार को ट्वीट किया और कहा, “मुख्यमंत्री और उनके सहयोगियों को आज (रविवार) शाम छह बजे राज निवास पर बैठक के लिए बुलाया है. माननीय मुख्यमंत्री को टाउन हॉल बैठक के मेरे प्रस्ताव को स्वीकारने का धन्यवाद, जहां उनके द्वारा मुझे लिखे गए पत्र में मुद्दों पर हम सार्वजनिक क्षेत्र में अपने संबंधित दृष्टिकोण को रखेंगे.”

बेदी ने कहा, “मुख्यमंत्री ने गांधी थीडाल जगह सुझाई थी. जानकार जमीनी लोकतंत्र के लिए एक अच्छी शुरुआत, जो टाउन हॉल बैठकों के माध्यम से प्रमाणित जानकारी वाले लोगों को सशक्त बनाती है.”

इससे पहले नारायणसामी ने सुबह बेदी के खिलाफ अपने प्रदर्शन के हिस्से के रूप में अपने आवास पर काला झंडा फहराया था.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top