मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने पुलवामा में आतंकियों द्वारा सी.आर.पी.एफ. काफिले पर किए गए हमले की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए कहा कि इस हमले में शहीद हुए जवानों की शहादत बेकार नहीं जाएगी और इसका करारा जवाब दिया जाएगा.

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र ने कहा कि पुलवामा में आतंकवादियों द्वारा आईईडी ब्लास्ट से सीआरपीएफ काफिले पर जो हमला किया गया वह कायरना हरकत है जिसकी जितनी निंदा की जाए, उतनी कम है. पूरा देश इन शहीदों की शहादत के प्रति नतमस्तक है और अपनी सेना, अपने अर्धसैन्य बलों व पुलिस के साथ पूरी तरह खड़ा है.

उन्होंने कहा कि इस समय सेना, अर्धसैनिक बलों व पुलिस द्वारा आपरेशन आल आउट चलाया जा रहा है. जिसमें आतंकियों को लगातार खत्म किया जा रहा है. इससे पाकिस्तान व उसके संरक्षण में आतंकवादी गतिविधियों में संलग्न आतंकवादियों में भारी बौखलाहट है.

यह हमला उस बौखलाहट का प्रमाण भी है. लेकिन आतंकवाद के खिलाफ हमारी लड़ाईं जारी रहेगी और धीरे धीरे दम तोड़ रहे आतंकवाद को उसके अंजाम तक पहुँचाने में हम सफल होंगे. उन्होंने कहा कि आज जो घटना हुई है हमारे सैन्यबल उसका ऐसा उत्तर देंगे जो आतंकियों व उनके आकाओं के लिए बड़ा सबक होगा.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top