देहरादून : हरिद्वार के भगवानपुर थाना क्षेत्रस स्थित गांवों में जहरीली शराब पीने से हुई मौतों पर उत्तराखंड में सियासत गर्मा गई है. मंत्री-विधायक हरिद्वार के गांवों में जाकर अपनी-अपनी रोटियां सेकने का काम कर रहे हैं.इस घटना के बाद विपक्ष क हंगामा भी शुरु हो गया है औऱ साथ ही आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला भी.

सीएम त्रिवेंद्र रावत से मांगा इस्तीफा 

वहीं आज काँग्रेस पार्टी ने सरकार पर शराब व्यापार को बढ़ावा देने का आरोप लगाते हुए प्रदेशभर जिला मुख्यालयों में विरोध प्रदर्शन किया साथ ही राज्य सरकार का पुतला दहन कर जमकर नारेबाजी की. इसी के चलते पीसीसी चीफ प्रीतम सिंह के नेतृत्व में देहरादून में भी कांग्रेसियों ने पुतला दहन किया. कांग्रेस ने राज्य सरकार पर शराब को बढ़ावा देने का आरोप लगाते हुए सीएम त्रिवेंद्र रावत से इस्तीफा मांगा.

आपको बता दें हरिद्वार जिले में जहरीली शराब पीने से अब तक 34 लोगों के मरने की खबर है साथ ही कई लोगों की हालत गंभीर होने की जानकारी भी मिली है. वहीं यूपी और उत्तराखंड में कुल मिलाकर 98 लोगों की मरने की खबर है. जिसके बाद 13 कर्मचारियों को निलंबित किया गया साथ ही पुलिस प्रशासन द्वारा जगह-जगह अवैध शराब बनने वाली जगहों पर छापेमारी की जा रही है साथ ही कई हजारों लहनों को अभी तक नष्ट किया जा चुका है.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top