मुखानी चौराहे पर सुगम यातायात एवं जाम से निजात दिलाने के लिए जिलाधिकारी विनोद कुमार सुमन द्वारा मुखानी चौराहे का निरीक्षण किया गया. सुमन ने विद्युत, लोनिवि,नगर निगम के अधिकारियों को निर्देश देते हुये कहा कि रात्रि में मुखानी चौराहे का पैमाइश कर तत्काल स्टीमेट बनायें. सुमन ने विद्युत महकमे के अधिकारियों से कहा कि विद्युत पोल तुरन्त हटाये जांए, विद्युत् पोल शिफ्टिंग के लिए शीघ्र स्टीमेट बनाया जाए ताकि धन उपलब्ध कराकर कार्य को शीघ्र से शीघ्र प्रारम्भ किया जाए. जिलाधिकारी ने लोनिवि के अधिकारियों से कहा कि पैमाइश मे मुखानी चौराहे का अन्डर पास/फ्लाई ओवर के स्टीमेट बनाने के भी निर्देश दिये.

सुमन ने पुलिस अधिकारियों को निर्देशित देते हुये कहा कि मुखानी चौराहे से ठेली, फड़ आदि से अतिक्रमण को तुरन्त मुक्त कराया जाए ताकि आम जनमानस को यातायात करने मे कोई परेशानी ना हो. इसके उपरान्त जिलाधिकारी द्वारा पशुपालन विभाग मे मुखानी चौराहे के चौड़ीकरण हेतु अधिकारियों के साथ बैठक ली.

निरीक्षण में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार मीणा, अपर जिलाधिकारी हरवीर सिह,मुख्य नगर अधिकारी सीएस मर्तोलिया,सिटी मजिस्टेट पंकज उपाध्याय, आरटीओ राजीव मेहरा,एएसपी अमित वास्तव,एआरटीओ डॉ. गुरदेव सिह, सहायक नगर अधिकारी बृजेन्द्र चैहान के अलावा विद्युत, लोनिवि, नगर निगम के अधिकारी उपस्थित थे.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top