शनिवार को दक्षिण सिनेमा के सुपरस्टार रजनीकांत ने आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर बड़ा  बयान  दिया है. उन्होंने अपने एक बयान में कहा कि वह लोकसभा चुनाव नही उतरेगे और ना ही उनकी ओर से कोई उम्मीदवार चुनाव लड़ेगा, साथ ही किसी भी पार्टी को रजनीकांत ने अपना समर्थन देने से भी साफ इनकार किया है.

साथ ही  उन्होंने ये भी  साफ कर दिया है कि उनकी पार्टी के चुनाव चिन्ह का या उनकी फोटो का 2019 लोकसभा चुनाव में किसी तरह से इस्तेमाल नहीं किया जा सकता है. रजनीकांत ने कहा कि उनकी पार्टी के चुनाव चिन्ह और उनकी तस्वीर का इस्तेमाल करके प्रोपेगेंडा नहीं फैलाया जाना चाहिए.

जानकारी के लिए आपको बता दें कि रजनीकांत के साथ ही कमल हसन ने भी राजनीति में कदम रखा था, जिसके बाद माना जा रहा था कि दोनों ही दिग्गज आने वाले लोकसभा चुनाव दक्षिण की राजनीति में अहम भूमिका निभा सकते हैं. साथ ही दिल्ली की राजनीति में भी बड़ा असर डाल सकते हैं. एक तरफ जहां रजनीकांत ने लोकसभा चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया है तो दूसरी तरफ कमल हसन लगातार राजनीति में सक्रिय हैं और दिल्ली में काफी दिनों से मौजूद हैं.

बता दें कि रजनीकांत ने 31 दिसंबर 2017 को राजनीति में आने का ऐलान किया था. हालांकि अभी तक रजनीकांत ने आधिकारिक रूप से अपनी पार्टी का ऐलान नहीं किया था.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top