हरिद्वार : हरिद्वार डीएम दीपक रावत अक्सर अपने काम करने के दबंग अंदाज और अचानक छापेमारी को अंजाम देने के लिए अक्सर सुर्खियों में रहते हैं . जिसके बाद एक बार फिर डीएम दीपक रावत चर्चाओं में आए…औऱ इस बार डीएम और उनकी टीम ने एक जिम में छापेमारी की. जिसमे कई चौंका देने वाली चीजें मिली जिसे देख खुद डीएम हैरान रह गए. ये वीडियो हमें डीएम दीपक रावत फेन क्लब से मिली है जो की खूब वायरल हो रही है.

युवाओं को अच्छी हष्ट-पुष्ट बॉडी बनाने के नाम पर दलदल की ओर धकेला जा रहा

अक्सर देखा जाता है कि निजी क्लीनिक, स्पा और पार्लर की आड़ में लोग गलत काम को अंजाम देते हैं जिससे कई मासूमों की जिंदगी तबाह हो गई है…वहीं हरिद्वार स्थित एक जिम में भी ऐसा ही कुछ चल रहा था जहां युवाओं को अच्छी हष्ट-पुष्ट बॉडी बनाने के नाम पर दलदल की ओर धकेला जा रहे हैं और साथ ही कई युवाओं का भविष्य अंधकार की ओर जा रहा है.

जिम से मिली कई शराब की बोतलें

जी हां हरिद्वार स्थित एक जिम में जब डीएम दीपक रावत ने छापेमारी की तो वहां से कई शराब और बीयर की बोतलें समेत कई दवाइयां भी डीएम और डीएम की टीम के हाथ लगी जिससे वहां मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया. आशंका जताई जा रही है कि वो दवाइयां युवाकों को बॉडी बनाने के लिए दी जाती रही होगी या दी जाती होगी. जिसकी जांच करा जाएगी.

वहीं बड़ा सवाल ये भी है न जाने और ऐसे कितने जिम और दुकानें होंगी जहां अच्छे कामों के नाम पर गलत कामों को अंजाम दिया जा रहा है जिससे युवाओं का भविष्य अंधकार की ओऱ जा रहा है.

 





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top