देहरादून : शुक्रवार की रात नेहरु कॉलोनी थाना क्षेत्र में मेजर की पत्नी और बेटे की साथ पुलिस द्वारा बदसलूकी का मामला सामने आया था. जिसके बाद उथल-पुथल मच गई. वहीं वहां मौजूद सीनियर दारोगा बदसलूकी करने वाले पुलिस कर्मियों का बचाव करते दिखे साथ ही जब महिला ने पुलिस को आईना दिखाया तो पुलिस दारोगा ने उल्टा एफआईआर की धमकी दी…जिसका वीडिया महिला द्वारा बनाया गया औऱ वो वायरल हो गया.

उल्टा दारोगा महिला को दे धमकी, पुलिस कर्मी बनाने लगे वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि पुलिस पोस्ट के अंदर के हालत क्या है. वीडियो में महिला द्वारा जब पुलिस को आईना दिखाया गया तो उल्टा पुलिस दारोगा महिला को धमकी देता दिखा और झूे केस में फंसाने की धमकी दी. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि महिला के द्वारा जब वहां मौजूद सीनियर दारोगा को शिकायत की गई तो उल्टा दारोगा पुलिस सिपाहियों की वकालत करता दिखा औऱ उल्टा महिला को मारपीट के मामले में फंसाने और एफआईआर की धमकी देने लगा. आप देखतकते हैं कि किस तरह चेक पोस्ट के अंदर सिगरेट के डब्बे और लाइटर पड़ें है. साथ ही पी हुई सिरगेट भी. जिसका विरोध महिला ने किया. तो सभी पुलिस कर्मी जिसमे सीपीयू पुलिस और चैक पोस्ट पर मौजूद पुलिस दोनों शमिल थी. वहीं इस मामले में दो पुलिस कर्मियों को निलंबित भी किया गया है.

कुछ पुलिस कर्मियों और अधिकारियों ने किया मित्र पुलिस का नाम खराब

ऐसे ही कुछ पुलिस कर्मियों और अधिकारियों ने मित्र पुलिस का नाम खराब किया है. जहां एक ओर कई पुलिसकर्मी दिन रात ईमानदारी से नौकरी कर पुलिस की छवि सुधारने का काम कर रहे हैं तो वहीं कुछ ऐसे भी पुलिस कर्मी हैं जो महिलाओं से बदसलूकी भी करते हैं औऱ उन्हें वर्दी का धौंस दिखाते हुए केस में फंसाने की धमकी देते हैं.

वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जब पत्रकार मामले के बारे में जानने थाने पहुंचा तो पुलिसकर्मियों द्वारा उसकी पिटाई की गई. वहीं पुलिस कर्मी ड्यूटी के दौरान धुत बताए जा रहे थे लेकिन किसी का भी एल्कोहल टेस्ट नहीं किया गया.

 





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top