जम्मू कश्मीर के पुलवामा के अवंतीपोरा में हुए आतंकी हमले को लेकर प्रधानमंत्री आवास 7 लोक कल्याण मार्ग पर कैबिनेट कमेटी ऑन सिक्योरिटी की अहम बैठक शुरू हो गई है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में हो रही इस बैठक में गृह मंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली, एनएसए अजीत डोवाल, खुफिया विभाग के उच्च अधिकारियों के अलावा तीनों सेनाओं के अध्यक्ष भी शामिल है. बैठक में सीआरपीएफ के डीजी पुलवामा आतंकी हमले के बारे में कमेटी को जानकारी देंगे.

बैठक के बाद डीजी सीआरपीएफ और गृह मंत्री राजनाथ सिंह कश्मीर रवाना हो जाएंगे. राजनाथ सिंह घायलों से मिलने अस्पताल भी जाएंगे. आज प्रधानमंत्री मोदी ने अपने सभी कार्यक्रम रद्द कर दिए गए. बीजेपी ने भी आज अपने सभी कार्यक्रम रद्द कर दिए है.

आपको बता दें पुलवामा में हुए आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 42 जवान शहीद हो गए, जिसके बाद देशभर से एक बार फिर से सर्जिकल स्ट्राइक की मांग उठ रही है और पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब देने की भी ललकार लोगों ने उठाई हैं।

आपको बता दें कि इस हमले में उत्तराखंड के दो लाल शहीद हो गए हैं। इस हमले से देश भर के लोगों में गुस्सा है और हर कोई पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगा रहा है.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top