देहरादून : लोकसभा चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तराखंड को बड़ी सौगात देने जा रहे है. जी हां 14 फरवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहकारिता परियोजना के तहत 3632 करोड़ रूपये की योजना को रूद्रपुर में लांच करेंगे. इस योजना के तहत उद्यान, कृषि,पशुपालन, मत्सय और डेयरी से जु़ड़ी योजनाओं के तहत उत्तराखंड के युवाओं को सीधा लाभ पहुंचेगा.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट का कहना कि अभी प्रधानमंत्री नरेंद्र से उसी दिन रूद्रपुर में रैली को सम्बोधित करने को लेकर भी समय मांगा जा रहा है…समय मिला तो 14 फरवरी के दिन की प्रधानमंत्री रैली को भी सम्बोधित करेंगे।

लोकसभा चुनाव के एलान से पहले प्रदेश भाजपा नेतृत्व की ओर से उत्तराखंड में भाजपा प्रमुख अमित शाह और प्रधानमंत्री मोदी के कार्यक्रम मांगे गए थे। इस कड़ी में शाह दो फरवरी को देहरादून आ चुके हैं। अब प्रधानमंत्री का कार्यक्रम निर्धारित किया जा रहा है। भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रमुख डॉ. देवेंद्र भसीन के अनुसार प्रधानमंत्री का 14 फरवरी का उत्तराखंड आगमन का कार्यक्रम बन रहा है। इसे अंतिम रूप दिया जा रहा है, लेकिन संभावना है कि वह इस दिन रुद्रपुर में आयोजित कार्यक्रमों में भाग लेंगे।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top