देहरादून : पीएम मोदी का रुद्रपुर कार्यक्रम रद्द किया गया जिसकी पुष्टि सीएम त्रिवेंद्र रावत ने की. जिससे जनसभा स्थल में मौजूद पीएम मोदी के समर्थकों को निराशा हाथ लगी. पीएम मोदी के समर्थक अलग-अलग रंग-रुप में पीएम मोदी की एक झलक पाने और संबोधन सुनने आए थे लेकिन इसमें पानी फिर गया.

वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फोन से रुद्रपुर रैली का संबोधन किया. इस दौरान मंच में सीएम समेत कई कैबिनेट मंत्री विधायक और कई भाजपा के दिग्गज मंच पर मौजूद रहे.

आतंकी हमले की वजह से ही पीएम मोदी ने रुद्रपुर की जनसभा संबोधन को किया स्थगित

वहीं इस बीच जम्मू कश्मीर के पुलवामा में बड़े आतंकी हमले की खबर सामने आई है जिसमें अब तक 30 जवानों के शहीद होने की खबर है. ये हमला उरी हमले के बाद और 2019 का अब तक का सबसे बड़ा हमला है. सूत्रों के हवाले से खबर है कि कि इंटेलिजेंस और सुरक्षा एजेंसीज ने सीएम को पीएम के कार्यक्रम स्थल में नहीं जाने का इनपुट मिला. सुरक्षा कारणों से ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रुद्रपुर कार्यक्रम स्थल पर नहीं पहुंचे और साथ ही खबर ये भी है कि आतंकी हमले की वजह से ही पीएम मोदी ने रुद्रपुर जनसभा संबोधन कार्यक्रम स्थगित किया.

आतंकी हमले की खबर मिलते ही राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार को निर्देशित कर लौटे पीएम

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आतंकी हमले की खबर मिलते ही राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार को निर्देशित करके पीएम मोदी खुद दिल्ली निकल गए.

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमला, 20 शहीद

आपको बता दें जम्मू से श्रीनगर जा रही सीआरपीएफ की 70 गाड़ियों के काफिले पर कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों ने फिदायीन हमला कर दिया। हमले में 20 जवान शहीद हो गए, 20 घायल हैं। इस काफिले में 2500 जवान शामिल थे। जैश-ए-मोहम्मद ने हमले की जिम्मेदारी ली है। जैश के आतंकी आदिल अहमद उर्फ वकास कमांडो ने दोपहर 3:15 बजे यह फिदायीन हमला किया। उसने एक गाड़ी में विस्फोटक भर रखे थे।

 

 

 





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top