कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में देश के 42 जवान शहीद हो गए. जिसके बाद नवजोत सिंह सिद्धू को टिप्पणी करनी महंगी पड़ गई. जी हां कांग्रेस नेता और पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू को ‘द कपिल शर्मा शो’ से हटा दिया गया है। आपको बता दें सोनी चैनल ने उन्हें रिजाइन करने को कहा है.

 सिद्धू ने दिया था ये बयान

आपको बता दें हमले के बाद सिद्धू ने बयान देते हुए कहा था कि चंद लोगों की वजह पूरे देश को दोषी नहीं ठहराया जा सकता। यह कायराना हरकत थी और मैं भी इसका विरोध करता हूं लेकिन हिंसा हमेशा निंदनीय है और जिन्होंने भी ऐसा किया है उन्हें सजा मिलनी चाहिए। साथ ही सिद्धू ने कहा था कि दोनों देशों के बीच विवाद सिर्फ बातचीत से हल हो सकता है।

सोशल मीडिया पर हो रहा था काफी विरोध

वहीं सिद्धू के इस बयान के बाद बवाल मच गया. लोगों ने इसका जमकर विरोध किया. सोशल मीडिया पर सिद्धू काफी ट्रोल हुए. लोग शो पर बैन लगाने की मांग भी कर रहे थे। सोशल मीडिया यूजर्स #boycottTheKapilSharmaShow के अंतर्गत शो को तब तक न देखने की अपील कर रहे थे। ऐसे में दबाव में आकर मेकर्स को फैसला लेना ही पड़ा.

ये लेंगी सिद्धू की जगह

दैनिक भास्कर में छपी खबर के मुताबित शो में उनकी जगह अर्चना पूरण सिंह शो में नजर आएंगी। शो के दो एपिसोड्स की शूटिंग भी शुरू हो गई है। हालांकि, चैनल वालों ने उन्हें बताया कि ये वैकल्पिक है और सिद्धू कहीं और व्यस्त हैं।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top