हरिद्वार : लक्सर में खुलेआम पुलिस प्रशासन की नाक के नीचे बिकता चाइनीज मांझा दुर्घटनाओं को न्यौता देने का काम कर रहा है. चाइनीज मांझे से आम जनता की जिंदगियां दांव पर लगी है लेकिन प्रशासन को कोई फिक्र नहीं है शायद किसी अनहोनी का इंतजार है.

चाइनीज मांझा के खिलाफ कार्रवाई करने के बजाय बचती नजर आ रही लक्सर पुलिस 

एक और बीते दिन हरिद्वार के कुछ क्षेत्र में पुलिस द्वारा चाइनीज मांझे को लेकर कार्रवाही की गई लेकिन बात करें लक्सर की तो लक्सर पुलिस चाइनीज मांझा के खिलाफ कार्रवाई करने के बजाय बचती नजर आ रही है। जबकि पूरे हरिद्वार जिले भर में एसएसपी हरिद्वार महोदय द्वारा सभी थाना प्रभारियों को चाइनीज मांझा के खिलाफ कार्रवाई करने के आदेश दिए थे। लेकिन आदेश के बाद भी लक्सर में चाइनीज मांझा रुकने का नाम  नहीं ले रहा है। जिससे ना केवल आम जनता हादसों का शिकार हो रही है बल्कि एसएसपी हरिद्वार के आदेश की खुलेआम धज्जियां उड़ाई जा रही हैं।

कई बार बाइक सवार हो चुके हैं हादसे का शिकार

चाइनीज मांझे से लक्सर में कई बाइक सवार हादसे का शिकार हो चुके हैं। पूर्व में भी एक बाइक सवार की चाइनीज मांझे से गर्दन पर निशान होने से लहूलुहान हो गया था। लेकिन तब से लेकर आज तक लक्सर में चाइनीज मांझा के खिलाफ कोई संज्ञान नहीं लिया गया अब देखना होगा कि लक्सर में पुलिस चाइनीस मांझे के खिलाफ कब तक कार्रवाई करती है। और लक्सर की भोली-भाली जनता को हादसों से कब तक निजात मिल पाती है।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top