अजय देवगन की फ़िल्म टोटल धमाल बॉक्स ऑफ़िस पर धमाल मचा रही है. फ़िल्म अनिल कपूर, अजय देवगन और माधुरी दीक्षित जैसे स्टारों से सजी है. फिल्म ने पहले 3 दिन में ही 50 करोड़ का कलेक्शन कर लिया था. और 5 वें दिन भी फिल्म ने 75 करोड़ की कमाई कर ली और 9 दिन बाद फिल्म 100 करोड़ी क्लब में शामिल हो गई है. टोटल धमाल 100 करोड़ क्लब में अजय देवगन की नौवीं फ़िल्म है. संयोग देखिए कि फ़िल्म को 100 करोड़ तक पहुंचने में दिन भी 9 ही लगे.

टोटल धमाल 22 फरवरी को रिलीज़ हुई थी. टोटल धमाल ने 16.50 करोड़ का कलेक्शन पहले दिन किया था, जो इस साल की दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग है. 2019 की सबसे बड़ी ओपनिंग का रिकॉर्ड रणवीर सिंह की गली बॉय के नाम है, जिसने 19.40 करोड़ पहले दिन जमा किय थे. दूसरे दिन फ़िल्म को 20.40 करोड़ मिले, जबकि तीसरे दिन यानि रविवार को तो कमाल ही हो गया, धमाल ने 25.50 करोड़ का शानदार कलेक्शन किया था, जिसे मिलाकर ओपनिंग वीकेंड में टोटल धमाल ने 65.30 करोड़ इकट्ठा कर लिये.

टोटल धमाल एक मल्टीस्टारर कॉमेडी फ्रेंचाइजी है. रितेश देशमुख, अरशद वारसी और जावेद जाफ़री फ़िल्म का शुरू से हिस्सा रहे हैं, जबकि अजय देवगन, अनल कपूर, माधुरी दीक्षित, बमन ईरानी, पितोबाश और जॉनी लीवर तीसरी किस्त में जोड़े गये है. फ़िल्म को लेकर बॉक्स ऑफ़िस पर भले ही जोश हो, मगर क्रिटिक्स की फ़िल्म को मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है. अधिकतर ने इसे सीरीज़ की सबसे कमज़ोर फ़िल्म बताया है.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top