जम्मू एवं कश्मीर के सीमावर्ती जिले कुपवाड़ा में शुक्रवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में चार सुरक्षाकर्मी शहीद हो गए और पांच अन्य घायल हो गए. रक्षा विभाग के सूत्रों ने यह जानकारी दी. सूत्रों ने बताया कि मुठभेड़ में लैंगेट क्षेत्र के क्रालगुंद गांव में दो आतंकवादी मारे गए, जिनके शव बरामद कर लिए गए हैं. पुलिस ने कहा, मुठभेड़ बंद होने के बाद खोजी अभियान के दौरान मृत माने गए दो आतंकवादियों में से एक उठ गया और सुरक्षाकर्मियों पर अंधाधुंध गोलीबारी करने लगा, जिसमें दो सुरक्षाकर्मी और दो स्थानीय पुलिसकर्मियों की मौत हो गई. अभियान अभी जारी है.

एक पुलिस सूत्र ने कहा, मुठभेड़ में पांच सैनिक घायल हो गए. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मुठभेड़ स्थल के निकट सुरक्षाकर्मियों और स्थानीय प्रदर्शनकारियों के बीच झड़प के दौरान चार प्रदर्शनकारी घायल हो गए. सूत्रों ने कहा कि घायल प्रदर्शनकारियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. कहा जा रहा है कि गोली लगने से एक प्रदर्शनकारी की मौत हो गई है.

पुलिस ने कहा कि आतंकवादियों के शवों को अभी बरामद नहीं किया गया है. यह मुठभेड़ कुपवाड़ा जिला की हंदवाड़ा तहसील में लैंगेट क्षेत्र के क्रालगुंद गांव में हुई. गुरुवार रात आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिलने के बाद शुक्रवार तड़के तलाशी अभियान शुरू किया गया था.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top