रविवार रात यूपी के फतेहपुर जिले के हथगाम थाना क्षेत्र के बेला गांव मोड़ के पास हुए एक सड़क हादसे में एक ही परिवार के पांच सदस्यों की मौत हो गई और इसी परिवार के 10 अन्य व्यक्ति घायल हो गए हैं. घायलों में छह की हालत चिंताजनक बताई गई है.

पुलिस अधीक्षक कैलाश सिंह ने सोमवार को बताया, “रविवार रात राकेश पासवान अपनी बेटी विमला को ससुराल से पहली बार विदा कराकर किराए की बोलेरो जीप से हथगाम के नौरंगाबाद गांव से हुसैनगंज थाने के गोपीपुर गांव वापस लौट रहे थे. तेज रफ्तार बोलेरो जीप बेला गांव के पास मोड़ पर अनियंत्रित होकर सड़क किनारे लगे एक शीशम के पेड़ से जा टकराई. इस हादसे में बोलेरो में सवार रमेश (45), उसकी बेटी आरती (20), प्रिया (5), सोनम (8) व नेहा (14) की मौके पर मौत हो गई.”

उन्होंने बताया, “हादसे में राकेश, उसकी बेटी विमला, संदीप, पूनम, प्रीती, काजल, सीमा, शिवानी, माधुरी, रज्जू घायल हैं. इनमें छह लोगों की हालत चिंताजनक है. उन्हें इलाज के लिए कानपुर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मृतकों की संख्या बढ़ सकती है.”

एसपी ने बताया, “रविवार रात में ही पोस्टमॉर्टम करा कर सभी शवों को उनके परिजनों को सौंप दिया गया है. दुर्घटनाग्रस्त जीप को कब्जे में लेकर उसके फरार चालक की तलाश की जा रही है.”





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top