बालाकोट एयरस्ट्राइक में कितने आतंकी मारे गए, इसके बारे में सबूत मांगने वाले विपक्षी नेताओं पर केंद्रीय मंत्री जनरल वी. के. सिंह ने अलग अंदाज में हमला बोला है. उन्होंने ट्वीट किया, ‘रात 3.30 बजे मच्छर बहुत थे, तो मैंने हिट से मारा। अब मच्छर कितने मारे, ये गिनने बैठूं या आराम से सो जाऊं?’

बता दें कि बालाकोट एयर स्ट्राइक के बाद से कई विपक्षी नेता इस बात के सबूत मांग रहे हैं कि कार्रवाई में कितने आतंकी ढेर हुए. सिद्धू जैसे कुछ नेता तो एयर स्ट्राइक पर ही यह कहकर सवाल उठा रहे हैं कि आतंकी मारने गए थे या पेड़ गिराने. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह द्वारा एयर स्ट्राइक में 250 से अधिक आतंकियों के मारे जाने के दावे के बाद से विपक्ष हमलावर है कि उनके पास यह आंकड़ा कहां से आया?

एयर स्ट्राइक में कितने आतंकी मारे गए, इस सवाल के जवाब में एयर फोर्स चीफ बी. एस. धनोआ कह चुके हैं कि एयर फोर्स का काम टारगेट हिट करना है, मानव शवों को गिनना नहीं. धनोआ ने कहा था कि स्ट्राइक में कितने मारे गए, यह सरकार बताएगी. गृह मंत्री राजनाथ सिंह भी कह चुके हैं कि एयर स्ट्राइक में कितने आतंकी मारे गए इसका आंकड़ा आज नहीं तो कल सामने आ जाएगा. बता दें कि एयर फोर्स कह चुकी है कि एयर स्ट्राइक के सबूत हैं और उन्हें जारी करना सरकार के ऊपर है कि वह उन्हें जारी करे या नहीं और जारी करे तो कब करे.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top