मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने विंग कमाण्डर अभिनंदन वर्धमान के शौर्य एवं साहस की प्रशंसा की है. उन्होंने कहा कि विंग कमाण्डर वर्धमान का यह साहसिक एवं वीरता पूर्ण कार्य हमारे वीर सैनिकों के साहस एवं शौर्य का प्रतीक हैं. जिस बहादुरी, दिलेरी व राष्ट्रभक्ति की भावना से प्रेरित होकर उन्होंने दुश्मन की सीमा में घुसकर अपना लक्ष्य पूर्ण कर सकुशल अपने वतन लौटे, इसके लिये पूरा देश उनका अभिनन्दन कर रहा है.

मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र ने कहा कि हमें अपने वीर सैनिकों पर सदैव गर्व रहा है, उनके अदम्य पराक्रम ने हमेशा देश को बाहरी संकटों से उबारा है. एफ-16 जैसे आधुनिक विमान को अपने देश की रक्षा के लिए दुश्मन की सीमा में जाकर अपने मिग-21 से उसे ध्वस्त करना वायुसेना के विंग कमाण्डर अभिनंदन की कुशल सैन्य क्षमता का भी प्रतीक है. मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र ने विंग कमाण्डर अभिनन्दन के दीर्घ जीवन की कामना करते हुए उनके यशस्वी माता-पिता का भी अभिनन्दन किया है.

मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारे वीर सैनिकों में शौर्य व जोश भरा हुआ है. इस संबंध में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जो मजबूत राजनैतिक इच्छा शक्ति दिखायी है, उससे हमारे सैनिकों को अपने कौशल प्रदर्शन का मौका मिला. उन्होने कहा कि विंग कमाण्डर वर्धमान ने भविष्य के लिए दुनिया को दिखा दिया है कि भारत वर्तमान में कहाँ खड़ा है.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top