• उत्तराखंड के एडवोकेट जनरल रहे हैं उमाकांत उनियाल

देवभूमि मीडिया ब्यूरो

देहरादून : कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल के भाई जो उत्तराखंड के एडवोकेट जनरल रह चुके हैं, के फार्म हाउस से दो कीमती कुत्ते चोरी होने की घटना सामने आयी है । कुत्ते चोरी को लेकर प्रेमनगर थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल के भाई उमाकांत उनियाल का फार्म हाउस अपर कोल्हूपानी में है।

फार्म हाउस में चार महीने पहले जर्मन शेफर्ड ब्रीड के दो कीमती कुत्ते लाए गए। यह दोनों कुत्ते बीते 23 फरवरी की सुबह गायब मिले। इसके बाद फार्म हाउस के सीसीटीवी फुटेज देखे गए तो वह खराब मिले। कुत्तों का कुछ पता नहीं लगा तो फार्महाउस के केयर टेकर प्रताप सिंह ने प्रेमनगर थाने में तहरीर दी।

एसओ प्रेमनगर नरेंद्र सिंह गहलावत ने बताया कि तहरीर के आधार पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पुलिस फार्म हाउस से छुट्टी गए एक अन्य केयर टेकर से पूछताछ करेगी। उसे घर से वापस बुलाया गया है। कुत्ते के जोड़े की कीमत दो लाख रुपये बताई जा रही है। इस बारे में कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल के भाई उमाकांत उनियाल का कहना है कि वह दिल्ली मे हैं। फार्म हाउस में जो घटना हुई है वह छोटे भाई देख रहे हैं।  





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top