भारतीय वायुसेना द्वारा पाकिस्तान के आतंकी ठिकानों में की गई कार्रवाई के बाद हमले में मारे गए आतंकियों के आंकड़ों को लेकर सरकार और विपक्ष के बीच लगातार जुबानी जंग जारी है. इसी बीच अब विदेश राज्यमंत्री जनरल वी. के.सिंह ने दिग्विजय सिंह के बयान पर जोरदार हमला बोला है. वहीं सरकार की तरफ से कहा कि बालाकोट एयर स्ट्राइक में 250 आतंकी मारे गए हैं.

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, केंद्रीय मंत्री वीके सिंह ने कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह द्वारा पुलवामा आतंकवादी हमले को दुर्घटना करार दिया है जिसके जवाब में उन्होंने पूछा कि मैं दिग्विजय सिंह जी से पूछना चाहूंगा कि क्या राजीव गांधी की हत्या एक दुर्घटना थी या एक आतंकवादी घटना.

जानकारी के लिए बता दें कि वायुसेना की बालाकोट स्ट्राइक पर दिग्विजय सिंह ने आतंकियों के आकंड़ों को लेकर केंद्र सरकार पर हमला बोला. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि देश एयरस्ट्राइक के बारे में सच जानना चाहता है. आपके नेता अलग-अलग बयान दे रहे हैं. कोई 250 बोल रहा है तो कोई 400 आप इस सच्चाई से पर्दा उठाइए.

दिग्विजय सिंह ही नहीं कई विपक्षी नेताओं ने भी आतंकियों के आकंड़ों को लेकर मोदी सरकार पर हमल रहे हैं. बीते दिनों एक टीवी इंटरव्यू के दौरान पाकिस्तान के खिलाफ हवाई हमले को लेकर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने 250 से ज्यादा आतंकियों के मारे जाने का दावा किया था. जिसके बाद बयान बाजी शुरू हो गई.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top