कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी. चिदम्बरम ने केंद्र की भाजपा नीत सरकार की गंगा सफाई, राजमार्ग निर्माण एवं आधार को लेकर किए गए कार्यों की शनिवार को तारीफ करते हुए कहा कि मुझे लगता है कि उनका (एनडीए सरकार) राष्ट्रीय राजमार्ग कार्यक्रम सफल रहा है, वे हमारे मुकाबले प्रतिदिन अधिक किलोमीटर का निर्माण कर रहे हैं, मुझे लगता है कि अगली सरकार और भी निर्माण करेगी क्योंकि व्यवस्था लागू है. ​​मेरा मतलब है कि सबसे अक्षम सरकार कुछ चीजें करेगी जो देश के लिए अच्छी है. आप इसे कैसे नकार सकते हैं?

आपको बता दें कि गंगा सफाई को लेकर केंद्र की मोदी सरकार ने एक अलग मंत्रालय बनाया है. कुछ दिन पहले ही सड़क परिवहन और गंगा संरक्षण मंत्री नितिन गडकरी ने कहा था कि भारत गड्ढामुक्त सड़कों वाला देश होगा और 13 महीने में गंगा नदी प्रदूषण मुक्त होगी. उन्होंने देश की तस्वीर बदलने का दावा करते हुए कहा कि राजमार्गों की लंबाई बढ़ी है तथा इससे सरकार को लाभ भी हुआ है. उन्होंने कहा कि बिहार में जितने काम 50 साल में नहीं हुए उतने काम पांच वर्ष में हुए है.

साथ ही पी चिदंबरम ने पुलवामा और उसके बाद की घटनाओं को नजरअंदाज करना या कुछ दिनों के बाद भूल जाना बेहद खतरनाक होगा. गौरतलब है कि 14 फरवरी को पाकिस्तान स्थित जैश-ए-मोहम्मद के फिदाई हमलावर ने जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हमला कर दिया था जिसमें बल के 40 कर्मी शहीद हो गए.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top