हरिद्वार रेलवे स्टेशन पर एक महिला ने अपने ही अधिकारी पर उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया .देखते ही देखते स्टेशन पर भारी भीड़ जमा हो गई.

आपको बता दें कि कांवड़ मिला नजदीक आते ही रेलवे ने भी ड्यूटी को लेकर सतर्कता बरतनी शुरू कर दी है. इसको लेकर हर विभाग को सख्त दिशा निर्देश दिए गए हैं, जिसके चलते पार्सल में ड्यूटी कर रही रेखा को भी अधिकारी ने अन्य विभाग में स्थानांतरण कर दिया, जिसको लेकर रेखा ने उक्त अधिकारी पर आरोप लगाते हुए हंगामा कर दिया.

वहीं मौके पर अधिकारी ने बताया कि उनकी ड्यूटी रुड़की से लेकर ज्वालापुर तक ही रहती है. मेले आदि में हरिद्वार का कार्यभार उन्हें  सौंपा जाता है. वहीं पार्सल में काम कर रही रेखा को उन्होंने अन्य जगह काम करने के लिए कहा कि उसने आरोप-प्रत्यारोप लगा दिए. स्टेशन पर अन्य, महिला कर्मीयों से जब सच्चाई पता की गयी तो उन्होंने बताया कि मेले आदि में कार्य ज्यादा करना पड़ता है जिस कारण सभी को अधिक समय तक कार्य भी करना पड जाता है. कांवड़ मेले के चलते हमें भी सख्त दिशा-निर्देश दिए गए हैं और हम अपने अधिकारी इज्जत करते हैं और जो महिला ने आरोप लगाए हैं वह आरोप निराधार हैं.

महिलाओं का कहना है कि हम भी पिछले कई वर्षों से लगातार हरिद्वार रेलवे स्टेशन पर कार्य कर रहे हैं. आज तक इस तरह का आरोप हमारे विभाग में किसी ने किसी पर नहीं लगाए.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top