टिहरी : चंबा थाना प्रभारी निरीक्षक सुन्दरम शर्मा ने सोशल मीडिया के जरिए जनता से बच्चों को ढूंढने में मदद करने की अपील की है. बकायदा प्रभारी निरीक्षक ने बच्चे की पूरी डिटेल के साथ फोटो भी शेयर की है साथ ही कोई भी जानकारी देने के लिए फोन नंबर भी उपलब्ध कराया गया है. आप सभी से हमारी भी अपील है कि गुमशुदा बच्चों को कोई भी जानकारी मिलने पर आप नीचे दिए गए नंबर पर फोन जरुर करें.

गुमशुदा बच्चों को डिटेल

  1. शंकर बहादुर पुत्र कुल बहादुर उम्र 15 वर्ष निवासी गुल्डी रोड चंबा जो दिनांक 7.7.19 को घर से बिना बताए कहीं चला गया है उनके बारे में किसी भी प्रकार की जानकारी प्राप्त होने पर कृपया निम्न मोबाइल नंबर पर संपर्क करें।

2. रवि बहादुर पुत्र भारती बहादुर उम्र 7 वर्ष निवासी गुलडी रोड चंबा, हाल किराएदार बलवंत गुल्डी रोड जो दिनांक 07/07/2019 को अपने घर से बिना बताए कहीं चला गया है उनके बारे में कोई भी जानकारी मिलने पर दिये गये मोबाइल नंबर पर सूचित करें।

इस नंबर पर करें फोन, दें सूचना

कोई भी जनकारी मिलने पर इसकी सूचना तुरंत चंबा प्रभारी निरीक्षक सुन्दरम शर्मा को इस नंबर पर फोन कर दें- 9411112841. आपकी एक कोशिश से किसी को आपना खोया हुआ बेटा मिल जाएगा और एक बच्चे को माता-पिता परिवार का सहारा.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top