हरिद्वार : हरिद्वार की कनखल पुलिस ने लूट के चार आरोपियों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजा. मामला 3 जुलाई का है. कनखल के द्वारिका विहार जमालपुर निलासी शशि अग्रवाल ने थाना कनखल में सूचना दी थी कि अज्ञात बदमाशों ने उसके घर में घुसकर उसकी पत्नी पर हमला किया औऱ घर से नगदी व सोने के आभूषण लूट कर ले गए. जिसके बाद एसएसपी जन्मेजय खंडूरी ने मामले पर गंभीरता दिखाते हुए अधिकारियों को जल्द टीम गठित कर जांच के आदेश दिए और आऱोपियों की धड़पकड़ की कार्रवाही शुरु की गई. जिसके बाद बीते दिन पुलिस ने अभियुक्तों को गिरफ्तार कर अभियुक्तों द्वारा लूट का माल बरामद किया।

पढ़े लिखे युवक पहुंचे जेल

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गिरफ्तार आरोपियों में से गौतम ने इण्टरमीडिएट तक पढ़ाई की है और उसने पिछले 02 वर्ष से हरिद्वार में रहकर सलेमपुर बहादराबाद में एक शराब के ठेके पर काम किया. 03 महीने से अग्रवाल विला द्वारिका विहार पीजी में रहा था. वहीं आरोपी शांतनु पंवार ने पोलिटेक्निक की पढ़ाई की है और वर्तमान में पानीपत स्थित कलावती अस्पताल में कार्यरत था, अभियुक्त गगन चौधरी ने जयपुर से सेनेटरी इंस्पेक्टर में डिप्लोमा किया है और आरोपी रणदीप फोर उर्फ भिण्डर वर्तमान में बीएसी द्वितीय वर्ष एग्रीकल्चर रूडकी से शिक्षारत है।

जानकारी मिली कि चारों आरोपियों को एशो आराम से जीने का बडा शौक रखते है जिसको पूरा करने के लिए लूट जैसी घटनाओं को अंजाम दिया करते थे।

आरोपी गिरफ्तार

1- गौतम पुत्र अंजनवीर सिहं निवासी ग्राम सलेमपुर पुरकाजी सहारनपुर उ0प्र0

2- शांतनु पुत्र कुलदीप निवासी ग्राम टिकरोला ननोता सहारनपुर उ0प्र0

3- गगन चैधरी पुत्र किरणपाल निवासी खेडाजट मंगलौर हरिद्वार

4- रणदीप फोर उर्फ भिण्डर पुत्र विवेक सिंह निवासी खेडाजट मंगलौर हरिद्वार।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top