उत्तरकाशी : जैसी की मौसम विभाग ने चेतावनी जारी की थी वो थोड़ी बहुत सही साबित होती दिख रही है. देहरादून समेत कई जिलों में बीती रात तेज बारिश हुई साथ ही बारिश का ये दौर सुबह भी जारी है. प्रदेश भर में रुक रुक कर बारिश हो रही है. पहाड़ी जिलों में बारिश का प्रकोप देखने को मिलने लागा है,जहां-जहां सड़क पर मलबा आने कारण रास्ते बंद हैं जिससे लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

वहीं उत्तरकाशी का हाल बेहाल है. जनपद के सांसद आदर्श ग्राम बौन में अचानक गांव के बीच बहने वाला नाला उफान पर आ गया, जिससे भारी मलबा लोगों के घरों के आंगन में घुस गया। वहीं इसमें किसी भी प्रकार की जान माल की हानि नहीं होने की सूचना है. वहीं घटनास्थल के लिए राजस्व टीम रवाना हो हुई और जायजा लिया. जानकारी मिली है कि अभी वहां हल्की बारिश हल्की हो रही है ।यमुना घाटी में भी नौगांव-राजगढ़ी मोटर मार्ग भी भारी मलबा आने से बंद हो गया है।

मानसून की शुरुआत में ही सरकार के दावों की पोल खुलती दिखने लगी है. चारधाम यात्रियों को भी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है. हालांकि जिलाधिकारियों ने आपदा टीम को सतर्क रहने के निर्देश दिए है लेकिन सड़कों पर सरकार का कोई ध्यान नहीं है. जो की हादसों को न्यौता दे रहा है.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top