काशीपुर: काशीपुर में एक दोस्त ने अपने दोस्त को शराब के दो पैग के लिए मार डाला। राजमिस्त्री का काम करने वाले शाहनवाज की हत्या उसी के दोस्त ने शराब नहीं पिलाने पर उसके सिर पर ईंट मारकर की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी की पहचान कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार दो जुलाई को मोहल्ला किला नई बस्ती के रहने वाले शाहनवाज का शव गंगेबाबा रोड पर झाड़ियों में पड़ा मिला था। पुलिस को मृतक के फुफेरे भाई अफजाल ने सूचना दी, जिसके बाद शव कब्जे में लिया था। मृतक के मुंह और कान से खून बह रहा था। पुलिस ने मौके से खून सनी मिट्टी के नमूने भी लिए थे। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उसकी मौत सिर में चोट लगने से होने की पुष्टि हुई। एसएसपी बरिंदरजीत सिंह के निर्देश पर खुलासे के लिए तीन टीमें गठित की गईं थीं। घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने अल्ली खां निवासी सलमान को हिरासत में ले लिया था। तीन दिन की कड़ी पूछताछ के बाद सलमान ने जुर्म कबूला।

उसने बताया कि सीसीटीवी फुटेज चेक करने पर वारदात एक जुलाई को होने की बात सामने आई। सलमान और शाहनवाज वहां बैठकर शराब पीने लगे। शराब खत्म होने पर सलमान ने अपने सौ रुपये खर्च होने की बात कहते हुए शाहनवाज से और शराब लाने के लिए रुपये मांगे। इसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया और सलमान ने शाहनवाज के सिर में ईंट मारकर उसकी हत्या कर दी।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top