देहरादून :मानसून आते ही उत्तराखंड में बारिश का कहर देखने को मिलने लगा है. देहरादून में बीते दिन हुई तेज बारिश ने सड़कों की पोल खोल कर रख दी…जगह जगह सड़कों में बने गड्ढों ने सबको परेशानी में डाल दिया है. वहीं आपदा प्रभावित क्षेत्रों सड़कों पर मलबा आने के कारण कई रास्ते बंद हो गए हैं. पिथौरागढ़ में बारिश से अस्थाई पुल छह गया जिससे गांववालों को आने जाने में परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

मुनस्यारी में बहा अस्थाई पुल

देहरादून में बीते दिन से बारिश का दौर शुरु हो गया है जो की अभी भी जारी है. वहीं सोमवार को पिथौरागढ़ के मुनस्यारी में बारिश के दौरान एक अस्थाई पुल बह गया है। वहीं चम्पावत के टनकपुर में पूर्णागिरि मार्ग पर किरोड़ा नाले में आए उफान से मार्ग दो घंटे बाधित रहा।

सड़कों पर मलबा आने से लंबा जाम

उत्तरकाशी में लगातार हो रहा बारिश से जीवन अस्त-व्यस्त है, सड़कों का हाल बुरा है. ऑलव वेदर रोड के कारण सड़कों पर मलबा जमा हो गया है जिससे घंटों लंबा जाम लग रहा है…लोगों को परेशानियां उठानी पड़ रही है.

देहरादून समेत कई जिलों में भारी बारिश के आसार

वहीं लोगों को अभी इससे राहत मिलने के आसार नहीं है. जी हां राज्य मौसम विज्ञान केंद्र के निदेशक बिक्रम सिंह ने बताया कि नौ से 12 जुलाई तक प्रदेश के नैनीताल, चम्पावत, पिथौरागढ़, चमोली, टिहरी, पौड़ी और देहरादून में भारी से भारी बारिश के आसार हैं।





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top