आपके सितारे भी हर दिन बदलते हैं. हमारा दिन कैसा रहेगा ये पता चल जाए तो हम कुछ सावधानियां बरतकर अपने दिन को ओर अच्छा बना सकते हैं.

आपका हर दिन आपके लिए कुछ नया लेकर आता है. कभी दिन बहुत शुभ होता है तो कभी अशुभ, लेकिन जो भी होता है व हर दिन बदलता है.

जानिए शनिवार, 17 अगस्त 2019 के दिन सभी राशियों का राशिफल

मेष -: आज नौकरीपेशा वाले लोगों को अपने सहकर्मियों से दिन आपके लिए बहुत उत्साहजनक नहीं है. कारोबार की स्थिति भी कुछ खास नहीं रहेगी. अपने प्रतिद्विंद्वियों की योजनाओं से चिंतित रहेंगे. घर-परिवार में सुख शांति रहेगी. सामाजिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी. जीवनसाथी का पूरा सहयोग मिलेगा.

वृष-: कार्यक्षेत्र पर आपको परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. हालांकि अपनी समझ और सूझ-बूझ के आधार पर आप सभी कठिनाइयों को दूर करेंगे. कारोबार में लाभ के योग बने रहेंगे. नए निवेश के बारे में अभी विचार न करें. नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को अभी और मेहनत की आवश्यकता है. पारिवारिक संबंध मधुर बने रहेंगे. सेहत का ख्याल रखें.

मिथुन -: कार्यक्षेत्र पर नई ऊर्जा के साथ काम करेंगे. व्यापार में नए लोगों से मुलाकात होगी. कारोबार के विस्तार की योजनाएं बन सकती हैं. कला के क्षेत्र में कार्यरत लोगों के लिए अभी अच्छा समय है, मेहनत का पूरा फल मिलेगा. सामाजिक स्तर पर आपको पहचान मिलेगी. पारिवारिक मामलों को सुलझाएंगे. परिवार अथवा दोस्तों के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं.

कर्क -: आर्थिक स्थिति डगमगाएगी. व्यापार में कोई बड़ा सौदा न करें, हानि हो सकती है. नौकरीपेशा वाले लोगों को भी कार्यक्षेत्र पर अपना काम सिद्ध करने के लिए अधिक परिश्रम करना पड़ेगा. पारिवारिक संबंध यथावत रहेंगे. सेहत में गिरावट आ सकती है.

सिंह -: व्यापार में अच्छे लाभदायक सौदे होंगे. आय के नए स्रोत विकसित होंगे. नौकरीपेशा वाले लोगों को पद्दोन्नति का लाभ मिल सकता है. शिक्षा के क्षेत्र में प्रयासरत जातकों को आज सफलता मिलेगी. घर-परिवार से परेशानी मिल सकती है. सेहत में सुधार आएगा.

कन्या -: व्यापार में लाभ के मौके बने रहेंगे. खर्च पर नियंत्रण रखने से आर्थिक स्थिति में सुधार आ सकता है. सामाजिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी. दिन आलस्य से भरा हुआ होगा. किसी दोस्त या रिश्तेदार से मनमुटाव हो सकता है.

तुला-: नए प्रभावशाली लोगों से मुलाकात होगी, जिसका फायदा निकट भविष्य में मिलेगा. नौकरीपेशा जातकों को कार्यक्षेत्र पर अपने काम की तारीफ मिलेगी. सहकर्मियों से झगड़े सुलझेंगे. जीवनसाथी से मनमुटाव हो सकता है. स्वास्थ्य का ध्यान रखें.

वृश्चिक-: कला और शिक्षा के क्षेत्र में प्रयासरत लोगों को सफलता मिलेगी. आर्थिक रूप से भी दिन अच्छा रहेगा. व्यापार में लाभकारी सौदे होंगे. आय के नए स्रोत विकसित होंगे. नए निवेश के बारे में भी विचार कर सकते हैं. पारिवारिक जीवन में खटास आने की संभावना है, वाणी पर संयम रखें तो रिश्ते मधुर रहेंगे.

धनु-: लंबे समय से प्रयासरत काम में आज सफलता मिलेगी. कारोबार के विस्तार के पूरे योग हैं. नए साझेदार के साथ कोई काम शुरू कर सकत हैं. जमीन के लाभकारी सौदे होंगे. किसी रिश्तेदार से खुश खबरी मिल सकती है.

मकर-: सेहत खराब होने के चलते पूरा दिन आलस्य में बितेगा. व्यापार की स्थिति सामान्य रहेगी. स्वभाव थोड़ा चिड़चिड़ा होने से संबंध खराब हो सकता है. जीवनसाथी का पूरा सहयोग मिलेगा.

कुंभ -: किसी जानकार से आपको धोखा मिल सकता है. कार्यक्षेत्र पर अपने सहकर्मियों से पीछे हो जाने पर चिंतिंत रहेंगे. इस वक्त आपको धैर्य रखकर खुद पर ज्यादा मेहनत करने की आवश्यकता है. कई मोर्चों पर आपको असफलता भी हाथ लग सकती है. धर्म-ध्यान में रुचि बढ़ाने से मानसिक शांति मिलेगी. थोड़ा अकेले वक्त बिताकर आत्मचिंतन करें.

मीन -: कार्यक्षेत्र पर अपने काम से सबको प्रभावित करेंगे. कला के क्षेत्र में कार्यरत लोगों की सामाजिक स्तर पर प्रतिष्ठा बढ़ेगी. कारोबार की स्थिति अच्छी और लाभकारी रहेगी. घर-परिवार में खुशहाली आएगी. खर्च में बढ़ोतरी आपको परेशान कर सकती है.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top