टिहरी : टिहरी से नवनिर्वाचित सांसद लापता हो गईं हैं…ये हम नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर फैली खबर है. जिसमें उनकी तस्वीर के ऊपर टिहरी सांसद लापता लिखा है और उन्हें ढूंढकर लाने वाले को नया टिहरी सांसद बनाए जाने की बात भी कही जा रही है.

ये पोस्ट हो रही वायरल

टिहरी सांसद माला राज लक्ष्मी शाह की ये तस्वीर काफी वायरल हो रही है. तस्वीर शेयर करते हुए कहा कि जा रहा है कि चिट्ठी न कोई संदेश जाने वो कौन से देश जहां तुम तले गए औऱ साथ ही नीचे लिखा है कि टिहरी गढ़वाल से सांसद माला राज्यलक्ष्मी शाह हर बार की तरह इस बार भी गायब हो रखी हैं। शर्म की बात तो ये है कि प्रतापनगर के कंगसाली में हुई दुर्घटना के दुर्घटनास्थल पे जाना तो दूर शोक व्यक्त करना भी जरुरी नहीं समझा। टिहरी गढ़वाल की जनता ने मोदी जी के नाम पर आप पर एक बार फिरसे भरोसा किया, लेकिन चुनाव में भारी मतों से जीतने के बाद आप फिर 5 साल वनवास पर चली गयीं। पोस्ट को शेयर कीजिये आप सबसे वादा रहा ये मजबूर होकर जनता के बीच जरूर आयेगी।
Note:-पता बताने वाले को टिहरी से सांसद बनाया जायेगा.

लोग मजबूर हैं ऐसी पोस्ट करने को

ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी लाइक और शेयर की जा रही है. ये आम बात है कि सभी प्रत्याशी चुनाव के टाइन पर दिखते हैं लेकिन जाति हासिल करने के बाद से कहीं ओझल से हो जाते हैं जनता मर रही है और परेशान है इससे उनको कोई लेना देना नहीं होता. जनता उनको इसलिए वोट करती है ताकि उनके बीच जाकर उनकी समस्या जानें औऱ मदद करें लेकिन लोग मजबूर हैं ऐसी पोस्ट करने को.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top